भाजपा राष्ट्रीय महामंन्त्री व उत्तराखंड के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम बोले गैरसैण में विकास से पूरे प्रदेश को होगा लाभ

ख़बर शेयर करें
दुष्यंत कुमार प्रदेश भाजपा प्रभारी उत्तराखंड

देहरादून । भाजपा राष्ट्रीय महामंन्त्री व उत्तराखंड के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि विकास एक सतत प्रक्रिया है और उत्तराखंड के गैरसैण में जिस तरह से ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाकर विकास की गतिविधियाँ सन्चालित हो रही है उसका निश्चित रूप से पर्वतीय भू भाग को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि गैरसैण में कमिश्नरी बनने से क्षेत्र के लोगो को लाभ होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा महज घोषणा नहीं करती, बल्कि उसे पूरा करने में विश्वास भी करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महज घोषणाएं करती है और 70 साल में अब तक वह यही करती रही है। उतराखंड में चल रहे विकास कार्यों से जनता खुश है।जब जनता खुश होती है तो कांग्रेस का दुःखी होना स्वाभाविक है।

भाजपा राष्ट्रीय महामंन्त्री गौतम ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र रावत की अगुवाई में उत्तराखंड सरकार विकास के ऐतिहासिक कार्य कर रही है और इस बार भारतीय जनता पार्टी सारे मिथक तोड़ देगी भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में 60 से अधिक सीटें जीतकर दोबारा सत्ता में आएगी और ये कार्य कार्यकर्ताओं के मेहनत के बदौलत ही प्राप्त होगा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से मिशन 2022 में जुटने का भी आह्वान किया।

यह भी पढ़ें 👉  सांसद अनिल बलूनी कोविड संक्रमित।

गौतम ने कहा कि जबसे केंद्र में भाजपा सरकार आई है देश का वातावरण बदला है आज चारों तरफ विकास की गंगा बह रही है भ्रष्टाचार का कहीं नामों निशान नही है । देश व प्रदेश में बड़े-बड़े कार्य हो रहे हैं उत्तराखंड में भी ऑल वेदर रोड कर्णप्रयाग रेलवे लाइन जैसे बहुत बड़े-बड़े कार्य हो रहे हैं आयुष्मान योजना से करोड़ो गरीबो का मुफ्त इलाज हुआ है ।भाजपा सरकार ने किसानों के हितों के लिये अनेको कार्य किये है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments