बाजार शाम 5 बजे तक खुलने पर सीएम का जताया आभार

ख़बर शेयर करें

देहरादून उत्तराखंड में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने दून उधोग व्यापार मंडल की मांग पर सहमति जताते हुए तीन बाजार शाम 5 बजे तक खोलने पर मंजूरी दे दी है वही दून उधोग व्यापार मंडल ने सीएम का आभार जताया है।
 कई दिनों से दून उद्योग व्यापार मण्डल कोरोना की स्थति को सामान्य होने के पश्चात बार-बार सरकार से बाजारौं को खोलने हेतु अनुरोध कर रहा था।
पर व्यापारियौं के अनुरोध को सरकार व सरकार के नुमाईंदो द्वारा कई बार अनसुना किया गया। जिसको लेकर व्यापारियौं में भारी रोष व्याप्त था। जिसके पश्चात कई बार वर्चूअल बैठकों को कर व्यापार मण्डल की लगभग 100 से भी ज्यादा ईकाईयौं के प्रधान /उपप्रधानौं व कार्यकारीणी ने अपने वरिष्ठ पदाधिकारियौं के समक्ष रोष भी व्यक्त किया। साथ ही सरकार प्रशासन द्वारा जब भी कोई SOP जारी की जाती थी तो उसमें व्यापारियौं की सलाह को नजरअंदाज कर दिया जाता था। इसका परिणाम् यह हुआ कि व्यपारियों द्वारा कोविड के नियमों को ध्यान में रखते हुए धरना प्रदर्शन भी किये गए। 

यह भी पढ़ें 👉  राजधानी दून में 3 वर्षों से एक ही थाने में तैनात सिपाहियों के तबादले हुए

व्यापार मण्डल मीडिया विभाग ने हर्ष के साथ बताया दून उद्योग व्यापार मण्डल की समस्यऔं को देखते हुए मा0 मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत जी ने मा0 मंत्रीगणों से सलाह कर बाजारौं को सप्ताह में तीन दिन खोलने पर अपनी सहमति दी है। 
इस निर्णय के पश्चात दून उद्योग व्यापार मण्डल के संरक्षक श्री अनिल गोयल जी नई इस निर्णय को करने पर मा0 मुख्यमंत्री जी मा0प्रदेश अध्यक्ष श्री मदन कौशिक जी का भी आभार व्यक्त किया है उन्हौंने कहा कि व्यापारी समाज को इस वक्त सरकार के साथ की जरूरत थी वो सरकार ने करके दिखाया है उन्हौंने यह भी कहा कि सरकार के इस एतिहासिक निर्णय से व्यापारियौं को निश्चित तौर पर राहत मिलेगी। 
दून उद्योग व्यापार मण्डल के अध्यक्ष श्री विपिन नागलिया जी ने सर्वप्रथम  मा0 मुख्यमंत्री जी व मा0 मंत्री श्री गणेश जोशी जी का भी धन्यवाद किया जिन्हौंने व्यापारियौं की चिन्ता को समझा व बाजार को खुलवाने में सहयोग किया उन्हौंने यह भी कहा कि सरकार को व्यापारियौं के साथ हमेशा तालमेल बनाकर ही चलना चाहिए। 
दून उद्योग व्यापार मण्डल के कार्यकारी अध्यक्ष जी ने इस निर्णय का स्वागत कर मा0 मुख्यमंत्री जी मा0 कैबिनेट मंत्री श्री सुबोध उनियाल जी मा0 कैबिनेट मंत्री श्री गणेश जोशी जी का आभार व्यक्त कर कहा कि यह सम्पूर्ण व्यापारी समाज के संघर्ष त्याग बलिदान की जीत है।  साथ ही इस निर्णय का श्रेय दून उद्योग व्यापार मंडल की इकाईयो को जाता है। 

यह भी पढ़ें 👉  डीजीपी से मिले सिदार्थ, प्रांजल सांसद संजय सिंह के खिलाफ दी शिकायत

दून उद्योग व्यापार मंडल के महामंत्री श्री सुनिल मैंसोन जी ने सरकार के निर्णय पर मा0 मुख्यममंत्री व कैबिनेट का आभार व्यक्त क खुशी जाहिर की सभी व्यापारियौं के संघर्ष की जीत बताया।
और अंत में दून उद्योग व्यापार मंडल के सभी पदाधिकारियों ने भी प्रदेश सकषरकार का  हृदय से आभार व धन्यवाद व्यक्त किया।  षऔर कहा कि सरकार ने व्यापारियों की व्यथा को समय से समझा और कुछ राहत भरा  निर्णय लिया।
इस दोरान धन्यवाद करने वालौं में दून उद्योग व्यापार मण्डल से श्री सुरेंद्र प्रभाकर जी श्री डी डी अरोड़ा जी, श्री सतनाम सिंह जीश्री विजय कोहली जी श्री राजेश बडोनी श्री रोशन गुप्ता जी श्री पंकज गुप्ता जी, श्री अमरजीत सिंह जी,श्री  प्रेम भाटिया जी, श्री दीपक गुप्ता, श्री पीयूष मौर्या , श्री शुभम कश्यप श्री जगमोहन सिंह रावत श्री नीरज ढींगरा श्री अनूप बडोनी श्री गौरव रस्तोगी श्री विजय टंडन श्री अजय अग्रवाल श्री गोविंद थापा जी श्री प्रेम भाटिया श्री अनिल जैन श्री नीरज ढींगरा श्री अजय अग्रवाल श्री सतनाम सिंह जी श्री मनु गोयल श्री अनुज जैन श्री पंकज गुप्ता श्री राजीव कुंज जी श्री फकीर चंद जी सैकड़ों साथी उपस्थित रहे।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments