नैनीताल पुलिस ने 24 घंटे में किया मर्डर का खुलासा

ख़बर शेयर करें

बनभूलपुरा क्षेत्र में देर शाम हुई सनसनीखेज हत्या के फरार आरोपी को नैनीताल पुलिस ने 24 घण्टे के अन्दर किया गिरफ्तार एसएसपी पंकज भट्ट खुद कर रहे थे पूरे मामले की समीक्षा

 अफ्सर खान पुत्र अख्तर खान नि0 लाईन नं0-18 बनभूलपुरा द्वारा बनभूलपुरा थाने को सूचना दी कि बनभूलपुरा के इंदिरानगर स्थित वार्ड नं0-31 में मेरी ममेरी बहन सीमा खान पुत्री बाबू खान की उसके पति मौ0 युनुस पुत्र अब्दुल मलिक ने गला रेतकर हत्या कर दी है। 

 मामले की गंभीरता को देखते हुए

 पंकज भट्ट एस0एस0पी0 नैनीताल* द्वारा  आरोपित की तत्काल गिरफ्तारी कराये जाने हेतु निर्देशित किया गया तथा *श्री भूपेन्द्र सिंह धोनी सी0ओ0 हल्द्वानी* के नेतृत्व में पुलिस टीमें गठित की गयी।

 हत्या की घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस टीम द्वारा ओरोपित को तत्काल गिरफ्तार करने हेतु सी0ओ0 हल्द्वानी के नेतृत्व में टीमें गठित की गयी। पूछताछ पर पता चला की आरोपी अपनी पत्नी व बच्चों के साथ किराये के मकान पर इंदिरानगर स्थित वार्ड नं0-31 में रहता है। गठित टीमों द्वारा घटनास्थल के आसपास के सी0सी0टी0वी0कैमरे खंगाले गये एवं क्षेत्र मे अपने मुखबीरों को सक्रिय किया गया। उक्त क्रम में आज *दिनांक-05.03.2023* को मुखबीर की सूचना पर अभियुक्त को सीवर ट्रेटमैन्ट प्लाण्ट के दक्षिण को जाने वाले रास्ते में गिरफ्तार किया गया।

*अभियुक्त का नाम व पताः-* युनूस पुत्र अब्दुल मलिक उर्फ हाजी निवासी गोपाल मन्दिर के पास थाना बनभूलपुरा जनपद नैनीताल।

*मुकदमे का विवरणः-* *मु0अ0सं0-* 53/2023  *धारा-* 302 भादवि  *थाना-* बनभूलपुरा

*घटनास्थल-* इन्द्रानगर चैनल गेट के सामने बनभूलपुरा।

*पूछताछ अभियुक्त व बरामदगी-* अभियुक्त द्वारा बताया गया कि उसने हत्या में प्रयुक्त अलाकत्ल धारदार चाकू को सफदर के बगीचे में स्थित सलाम पब्लिक स्कूल के पास स्थित गंदे पानी के नाले में फैंक दिया जिसकी निशादेही पर घटना में प्रयुक्त एक अदद चाकू को बरामद किया गया।