बेरोजगार संघ ने दी कल प्रदेश बंद की कॉल

ख़बर शेयर करें

देहरादून। राजधानी दून में गुरुवार को बेरोजगारों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में उत्तराखंड बेरोजगार संघ ने शुक्रवार को, 10 फरवरी को प्रदेश व्यापी बन्द का आह्वान किया है। जबकि कांग्रेस पुलिस मुखालय का बाहर डीजीपी का पुतला दहन करेगी

संघ की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में समस्त सामाजिक संगठन, पूर्व सैनिक संगठन, छात्र संगठन, राजनीतिक संगठन, कर्मचारी संगठन, टैक्सी यूनियन संगठन, व्यापार संगठन एवं अन्य संगठनों से सहयोग की अपील की गई है।

बेरोजगार संघ ने कहा कि गरीब छात्र छात्राओं पर हुए लाठीचार्ज को लेकर आक्रोश व्याप्त है।सेवा में,

समस्त सामाजिक संगठन, पूर्व सैनिक संगठन, छात्र संगठन, राजनैतिक संगठन, कर्मचारी संगठन, टैक्सी यूनियन संगठन, व्यापार संगठन एवं अन्य संगठन ।

आप सभी को अवगत कराना है कि दिनांक 08 फरवरी 2023 व आज दिनांक 09 फरवरी 2023 को अपनी जायज माँगों को लेकर सत्याग्रह कर रहे हमारे प्रदेश के बेरोजगार युवाओं पर देहरादून गाँधी पार्क के समीप जो बर्बरता बरती गई उससे प्रदेश के सभी छात्र-छात्रायें आहत हैं और पूरे प्रदेश में आक्रोश व्याप्त है।

अतः उत्तराखण्ड बेरोजगार संघ देहरादून में प्रदेश के गरीब छात्र-छात्राओं पर हुई बर्बरता के विरोध में समस्त सामाजिक संगठनों से कल पूरे प्रदेश में बंद को लेकर आहवान करता है।